Jio कथित तौर पर एक बार फिर से यूज़र्स को चार दिनों की वैधता के साथ मुफ्त 2 जीबी हाई-स्पीड डेली डेटा का लाभ दे रही है। यह लगातार चौथा महीना है जब टेलीकॉम ऑपरेटर प्रोमोशनल डेटा पैक की पेशकश कर रही है।

इस तरह का आखिरी ऑफर मई में सामने आया था और इस तरह के ऑफर की कुछ रिपोर्ट्स अप्रैल और मार्च में भी सामने आई थी। यह बताना भी महत्वपूर्ण है कि Jio यह ऑफर अपने सभी यूज़र्स को नहीं देती है, बल्कि यह कुछ चुनिंदा यूज़र्स को मिलता है।

कहा जाता है कि यह अतिरिक्त 2 जीबी हाई-स्पीड डेली डेटा एक्सेस मौजूदा डेटा के ऊपर मिलता है। उदाहरण के लिए यदि आपका मौजूदा प्लान 1.5 जीबी प्रति दिन है, तो कुल 3.5 जीबी डेली डेटा मिलेगा।

OnlyTech की रिपोर्ट के अनुसार, Jio के इस 2 जीबी डेली अतिरिक्त डेटा ऑफर की वैधता कुल चार दिनों की है। यह पिछली बार के विपरीत है जब ऑपरेटर ने इस ऑफर को पांच दिनों के लिए पेश किया था।

जैसा कि हमने ऊपर बताया कि यह ऐड-ऑन डेटा पैक सभी यूज़र्स के लिए उपलब्ध नहीं है। हालांकि, आप MyJio ऐप से My Plans सेक्शन में जाकर अपने Jio कनेक्शन पर इसकी उपलब्धता की जांच कर सकते हैं। आप वैकल्पिक रूप से Jio.com साइट से My Statement सेक्शन पर जाकर भी अतिरिक्त डेटा लाभ की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं।

Jio काफी समय से चुनिंदा यूज़र्स को मुफ्त 2GB हाई-स्पीड डेटा लाभ दे रही है। कंपनी ने इस ट्रैंड की शुरुआत जुलाई 2018 में की और आखिरी बार इसे मई में दिगा गया। इसके अलावा इसी साल मार्च और अप्रैल में भी इस ऑफर को पेश किया गया था।